दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने तीरथ राम शाह अस्पताल का किया दौरा, घायल पुलिसकर्मियों का जाना हाल

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने तीरथ राम शाह अस्पताल का किया दौरा, घायल पुलिसकर्मियों का जाना हाल

Published on: 28/01/2021

एसएन श्रीवास्तव ने कहा कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के 394 कर्मी घायल हुए हैं जबकि पुलिस के 30 वाहनों को नुकसान पहुंचा है. हिंसा के दौरान पुलिस के 428 अवरोधक क्षतिग्रस्त हुए हैं.

दिल्ली पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने बुधवार को तीरथ राम शाह अस्पताल का दौरा किया. श्रीवास्तव ने यहां पर किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा में घायल हुए पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य की जानकारी ली. वहीं, श्रीवास्तव ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि किसान यूनियनों ने ट्रैक्टर परेड के लिए तय शर्तों का पालन नहीं किया. परेड दोपहर 12 बजे से शाम पांच बजे के बीच होनी थी और उसमें 5,000 टैक्टरों को शामिल होना था.

श्रीवास्तव ने कहा कि दिल्ली पुलिस के 394 कर्मी घायल हुए हैं जबकि पुलिस के 30 वाहनों को नुकसान पहुंचा है. हिंसा के दौरान पुलिस के 428 अवरोधक क्षतिग्रस्त हुए हैं.

पुलिस के अनुसार, दंगे में डीटीसी बस के चालक प्रवीण कुमार घायल हुए हैं और उन्हें बसईदारापुर के ईएसआईसी मॉडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
श्रीवास्तव ने आरोप लगाया कि कुछ पूर्व नेताओं जैसे सतनाम सिंह पन्नू और दर्शन पाल ने भड़काऊ भाषण दिए जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने अवरोधक तोड़े.

News Source: www.tv9hindi.com

Share this post